Motivation Quotes, Romantic Quotes,

आज से चलेगी श्री रामायण एक्सप्रेस ट्रेन MP लल्लू सिन्ह करेंगे रवाना …

आज से चलेगी श्री रामायण एक्सप्रेस  ट्रेन MP लल्लू सिन्ह करेंगे रवाना …

श्री रामायण एक्सप्रेस – फैजाबाद जक्सन पर ठोल नगाडो के साथ स्वागत हुई श्री रामायण एक्सप्रेस की श्र्धालुओ की लम्बी कतारे देख फैजाबाद जक्सन पर भारी सुरक्षा की गई है जक्सन पर ए टी एस के 22 कमांडो तैनात किये गये है |

परिक्रमा करने आए लाखों श्रद्धालुओं को धर्म सभा का विश्व हिंदू परिषद पत्रक बांटा जा रहा है । जिसमें अयोध्या पहुंचने का आह्वान दिया गया है। साथ ही कहा गया है कि सौगंध राम की खाते हैं हम मंदिर भव्य बनाएंगे। बता दें, राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद धर्म सभा 25 नवंबर को अयोध्या के बड़ा भक्तमाल में करने की तैयारी में लगा है। 




16 को साम 05.25 पर ये ट्रेन अयोध्या से चलेगी यह ट्रेन श्रधालुओ को १६ दिनो मे रामेश्वर , तमिलनाडू तक भगवान श्री राम से जुडे सभी भव्य स्थानो की दर्शन करायेगी । दिल्ली के बाद 800 सितो वाली ट्रेन अयोधया रुकेगी और भग्तो को हनुमान कोट ,कनक भवन और राम कोट मंदिर की दर्शन करायेगी । साथ ही ये ट्रेन ट्रेन नंदीग्राम, सीतामढ़ी, जनकपुर, वाराणसी, प्रयाग, श्रीरंगवीरपुर, चित्रकूट, नासिक, हम्पी और रामेश्वरम के महत्वपूर्ण स्थलों का भ्रमण कराएगी। श्री रामायण एक्सप्रेस के लिए सभी टिकट एक हफ्ते के भीतर बेचे गए थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *