Motivation Quotes, Romantic Quotes,

इन 7 कारणो से भाजपा एक बार फिर आ सकती है सत्ता मे , आइये जानते है क्या है ओ कारण ?

इन 7 कारणो से भाजपा एक बार फिर आ सकती है सत्ता मे , आइये जानते है क्या है ओ कारण ?

आज हम आपको ऐसे   7 ड्रीम योजनाओं के संबंध में बताएंगे, जिसके द्वारा मोदी सरकार का सत्ता में वापसी होना तय है। भाजपा के अनुसार 7 योजनाओं से करीब 81 करोड़ लोगों को लाभ मिला है या मिलने वाला है। जिन सात योजनाओं के संबंध में बात करने वाले है वो कुछ इस प्रकार से है….



पहला : आयुष्मान भारत योजना इसमें अभी तक 10 करोड़ लोगों को लाभ मिल चुका है, और भाजपा को उम्मीद है कि इसमें से 10 करोड़ लोग बीजेपी को वोट दे सकते हैं।

दूसरा : प्रधानमंत्री आवास योजना जिसमें करीब एक करोड़ लोगों को लाभ मिला है, और टारगेट वोट 2 करोड़ हैं।

तीसरा : जनधन योजना इस स्कीम में 32 करोड़ लोगों को फायदा मिला है और भाजपा को उम्मीद है कि इसमें से 16 करोड लोग उसको वोट दे सकते हैं।

चौथा : मुद्रा योजना जिसमें 13 करोड लोगों को लाभ मिल चुका है और भाजपा को उम्मीद है, कि इससे जुड़े चुनाव में सभी लोगों को उसका साथ देंगे।

पांचवा : इंद्रधनुष योजना जिसमें अभी तक 18 करोड बच्चे और महिलाओं को लाभ मिल चुका है, इसमें भाजपा की 9 करोड़ टारगेट वोट हैं।

छठा : उज्जवल योजना जिसमें करीब 5.5 करोड़ों लोगों को लाभ मिला है, और टारगेट वोट 10 करोड़ का है।

सातवा : सौभाग्य योजना जिसमें अभी तक 2.25 करोड़ परिवारों को लाभ मिल चुका है, और इसका टारगेट वोट 4.50 करोड़ है, जो सीधे तौर पर भाजपा को वोट दे सकते हैं।

उपरोक्‍त योजनाओं के अतिरिक्‍त मोदी सरकार द्वारा किये गये कार्यो से प्रभावित होकर लगभग 64 करोड वोटर्स कमल का साथ दे सकते है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *