Motivation Quotes, Romantic Quotes,

लखनऊ शूटआउट के बाद पोस्टर हुआ वायरल- पुलिस अंकल… प्लीज, गोली मत मारिएगा

लखनऊ शूटआउट के बाद पोस्टर हुआ वायरल- पुलिस अंकल… प्लीज, गोली मत मारिएगा

पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है विवेक तिवारी अमर रहें।इसके बाद लिखा है पुलिस अंकल, आप गाड़ी रोकेंगे तो पापा रुक जाएंगे।प्लीज गोली मत मारियेगा।

लखनऊ में विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में एक तरफ सियासत गरमाई हुई है, वहीं दूसरी जनता भी इस घटना का व्यापक असर देखने को मिल रहा है।सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस घटना को लेकर तरह-तरह चर्चा कर रहे हैं।कुछ दुख बयां कर रहे हैं तो कुछ यूपी पुलिस की छवि पर सवाल उठा रहे हैं। कुछ का कहना है कि पुलिस से अब डर लग रहा है।इन सबके बीच एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में एक बच्चे की भाषा में पुलिस से गुहार लगाई गई है।पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है विवेक तिवारी अमर रहें।इसके बाद लिखा है पुलिस अंकल, आप गाड़ी रोकेंगे तो पापा रुक जाएंगे।प्लीज गोली मत मारियेगा। शेयर की गई तस्वीरों में ये पोस्टर गाड़ियों के शीशे पर लगे दिख रहे हैं। उधर विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में लखनऊ पुलिस अब दूसरी एफआईआर पुलिस दर्ज करेगी।एडीजी लखनऊ जोन के अनुसार पीड़ित परिवार की तहरीर पर ये एफआईआर दर्ज होगी।बता दें पहली तहरीर चश्मदीद सना की तरफ से दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के मुताबिक एक अपराध में दो एफआईआर दर्ज हो सकती हैं।

उन्होंने बताया कि आईजी रेंज की अगुवाई में एसआईटी और एफएसएल टीम ने काम शुरू कर दिया है।वहीं भविष्य में ऐसी घटना न हो, इसके लिए भी सख़्त निर्देश दिए जा रहे हैं। घटना करने, छिपाने वालों पर भी कार्रवाई होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *