Motivation Quotes, Romantic Quotes,

Kuli No.1 Upcoming Movie खेशारी लाल यादव की फिल्म कुली न.1 का पोस्टर लॉन्च …

Kuli No.1 Upcoming Movie खेशारी लाल यादव की फिल्म कुली न.1 का पोस्टर लॉन्च …

हिंदी मे बनी कुली न0 1 पहली फिल्म महानायक अमिताभबच्चन का था जो उस समय बहुत हिट हुई थी और फिर उसके बाद एक और कुली न0.1 आया जिसे डैविड धवन ने सुपर स्टार गोविंदाके साथ मिलकर बनाया था वह भी फिट रही , एक बार फिर कुली न0.1 आरही है भोजपुरी मै भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की देखना यह है कि यह फिल्म कितना हिट होती है |

इस  फ़िल्म की कहानी बॉलीवुड में बनी दोनों ही फ़िल्म की कहानी से अलग है। भोजपुरी फ़िल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्देशक लाल बाबू ने बताया कि पहली बार 1983 में निदेशक मनमोहन देसाई ने अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म कुली का निर्माण किया था फ़िल्म सुपर हिट थी उसके बाद गोविंदा को लेकर 1995 में निर्देशक डेविड धवन के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ आई थी जिस समय गोविंदा सुपर स्टार थे।



पर इस भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’इन दोनों फिल्मों से कोई लेना देना नहीं है। फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में एक अनाथ बच्चे के संघर्ष के कहानी है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है। इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव केंद्रीय भूमिका में है। फ़िल्म में खेसारी एक ऐसे कुली बने हैं, जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। वैसे भी भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव गोविंदा के बहुत बड़े फैन है वो अपने बचपन में सबसे ज्यादा फिल्में गोविंदा का ही देखा करते थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *