Motivation Quotes, Romantic Quotes,

Motivational Love , गर्लफ्रेंड और ब्वाय गर्लफ्रेंड ना होने के भी कई फायदे है …

Motivational Love , गर्लफ्रेंड और ब्वाय गर्लफ्रेंड ना होने के भी कई फायदे है …

दोस्तो आप सोच रहे होंगे की गर्लफ्रेंड ना होने की क्या फायदा हो सकता है तो आप यह पोस्ट पुरा पढेगे तो समझ जायेंगे कि गर्लफ्रेंड ना होने कि भी बहुत फायदे है ।

अपनी मर्जी के मालिक – Girl friend,  Motivational Love गर्लफ्रेंड न होने का फायदा ये है कि आप किसी के साथ भी घूम-फिर सकते हैं। आपका जब दिल करे आप अपने दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.  आपको किसी को जवाब देने की जरूरत नहीं होती है। कहां गए थे, किसके साथ गए थे, क्योंक गए थे कितनी देर में वापस आओगे। क्यों कि आप तो अब आजाद बाशिंदे हैं अपनी मर्जी के मालिक।

Motivational Love
Motivational Love

फोन का झंझट नही – Motivational Love  क्योंकि आपकी कोई गर्लफ्रेंड नही जो आपको फोन करेगी  और आपका फोन बिजी जाने पर आपसे सवाल करेगी । जीहां ये भी गर्लफ्रेंड ना होने का फायदा है। ना देर रात तक फोन पर बात करने की मजबूरी ना आधी रात को अचानक आए फोन से नींद खराब होने का खतरा। ना ही घंटों उसके फोन के इंतजार में बोर होने का टेंशन। एसएमएस कार्ड खत्मर होने का प्राब्लेम ना इंटरनेट पैक खत्मस होने फिक्र।




कोई भी तेरा हो सकता हैआप अकेले हैं आपकी जिन्दगी में कोई ऐसा नहीं है जो आपको ये बताये कि इससे बोलो, उससे नहीं। नाही कोई ये पूछने वाला है कि उससे बात क्योंन कि आप जिससे चाहे बात करें और मस्तीन करें। सोच समझ कर अपने लिए पार्टनर चुन सकते हैं क्योंआकि आप को अप्रोच करने वाली हर लड़की को समझने का आपके पास मौका है आ सिंगल हैं और कोई भी आपकी हो सकती है।

Motivational Love

करियर पर फोकस करने का मौका – आप युवा हैं और ऊपर से सिंगल तो समझ लीजिए करियर में कामयाबी तो झक मार कर मिलेगी क्योंवकि आपका पूरा फोकस तो काम पर है। आज का असाइन्मेंझट आज ही पुरा क्योंोकि आपको जल्दी  निकल कर गर्लफ्रेंड को टाइम थोड़े ही देना है। औश्र एक बार शानदार करियर बन गया तो बेहतरीन गर्लफ्रेंड क्या लाइफ पार्टनर मिलने में भी मुश्कि ल नहीं होगी।

यारी दोस्ती और पार्टी – Motivational Love बिकुल अगर थोड़ा बोर हो गए या लगे कि जिंदगी एक रस हो रही है तो किसने रोका है सारे यार मिल कर एक ब्वॉरयज नाइट आउट या वीकेंड आउटिंग प्लाहन कर लीजिए। आप अपनी मर्जी के मालिक हैं गर्लफ्रेंड को पटाने या उसे ऑफिस के काम का बहाना समझाने का टेंशन थोड़ी है जो प्लाकनिंग के लिए सोच विचार करना पड़े।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *